777+ महाशिवरात्रि शायरी इन हिंदी | Mahashivratri Shayari in Hindi

Mahashivratri Shayari in Hindi 2020 – Mahashivratri के दिन सभी शिव के भगत शिव जी को खुश करने के लिए उपवास रखते है और कहा जाता है शिवरात्रि

Advertisement
के दिन जोभी सचे मन से मनोकामना मांगी जाये उसे देवो के देव महादेव जरुर पूरी करते है.

और हम Mahashivratri के पावन मोके पर हम आप के लिए Mahashivratri Shayari, Mahashivratri Quotes लेकर आये है जोकि आपके इस पर्व को और भी खाश बना देंगे.

भोले बाबा के भगत हमेसा google पर search करते रहते है शिव शायरी इसी लिए हम सब भगतो के लिए ये Mahashivratri Shayari collection लेकर आये है.

इन्हें आप अपने दोस्तों के साथ में शेयर कर wish कर सकते है तो फिर चलिए शरु करते है.

Mahashivratri Shayari in Hindi

#शिव की बनी रहे आप पर छाया…. #पलट दे जो आपकी किस्मत की काया…. #मिले आपको वो सब अपनी ज़िन्दगी में…. #जो कभी किसी ने भी न पाया….

#जिनके रोम-रोम में शिव हैं…. #वही विष पिया करते हैं….. #ज़माना उन्हें क्या जलाएगा जो श्रृंगार ही अंगार से क्या करते हैं….. ॐ नमः शिवाय….. #शिवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएँ#

#शिव की महिमा अपरम्पार…. “शिव करते सबका उद्धार उनकी कृपा आप पर सदा बनी रहे…. और भोले शंकर आपके जीवन में खुशियाँ ही खुशियाँ भर दे…..

Mahashivratri Shayari 2020

#बाबा ने जिस पर भी डाली छाया रातो रात उसकी किस्मत की पलट गई छाया वो सब मिला उसे बिन मांगे ही जो कभी किसी ने ना पाया #शिवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं#

#कहते है…. #सांस लेने से जान आती है…. #सांस ना लो तो जान जाती है…. #कैसे कह दुं कि मै सांसों के सहारे जिन्दा हुं…. #मेरी सांस तो ॐ नम: शिवाये: बोलने के बाद आती है…..

#शिव का ध्यान करों दिन रात…. #शिव जाने हमारे दिल की हर बात, शिव सब मनोकामना पूरी हैं करते…. #सेवको के सदा दुःख दूर हैं करते….. #शिवरात्री की ढेर सारी शुभकामनाएँ भोले की महिमा है…. #अपरम्पार करते हैं अपने भक्तों का उद्धार शिव की दया आप पर बनी रहे और आपके जीवन में खुशियां भरी रहें #महाशिवरात्रि की हार्दिक शुभकामनायें#

Mahashivratri ki Shayari in Hindi

#शिव की शक्ति से…. #शिव की भक्ति से; खुशियों की बहार मिले…. #महादेव की कृपा से…. #आप सब दोस्तों को जिंदगी में प्यार मिले….

#महाशिवरात्रि के पावन अफसर पर शुभ कामनाएं#

#शिव की ज्योति से नूर मिलता है सबके दिलो को सुरूर मिलता हैं…. #जो भी जाता है भोले के द्वार कुछ न कुछ ज़रूर मिलता हैं….

#शिव की शक्ति शिव की भक्ति ख़ुशी की बहार मिले महादेव की कृपा से…. #आपको जिंदगी के हर कदम पर सफलता मिले…..

#शिव सत्य है…. #शिव अनंत है…. #शिव अनादि है….. #शिव भगवंत है…. #शिव ओंकार है…. #शिव ब्रह्म है… #शिव शक्ति है….. #शिव भक्ति है…. #आओ भगवान शिव का नमन करें…. #उनका आशीर्वाद हम सब पर बना रहे…

#शिवरात्रि की बधाई#

Happy Mahashivratri Shayari Hindi

#भोले की भक्ति में मुझे डूब जाने दो शिव के चरणों में शीश झुकाने दो आई है…. #शिवरात्रि मेरे भोले बाबा का दिन आज के दिन मुझे भोले के गीत गाने दो…..

#सारा जहाँ है… #जिसकी शरण में नमन है…. #उस शिव जी के चरण में बने उस शिवजी के चरणों की धुल आओ मिल कर चढ़ाये हम श्रद्धा के फूल…

#भक्ति में है शक्ति बंधू…. #शक्ति में संसार हैं, त्रिलोक में है…. #जिसकी चर्चा… #उन शिव जी का आज त्यौहार हैं…

#महा शिवरात्रि 2020 की शुभकामनाए#

#शिव की ज्योति से प्रकाश बढ़ता हैं जो भी जाता हैं…. #भोले के द्वार कुछ न कुछ उसको जरूर मिलता हैं…

#हर हर महादेव#

Mahashivratri Love Shayari

#यह कैसी घटा छाई हैं…. #हवा में नई सुर्खी आई है फ़ैली है…. #जो सुगंध हवा में जरुर महादेव ने चिलम लगाई है….

#सारा जहाँ है जिसकी शरण में नमन है…. #उस शिव जी के चरण में…. #बने उश शिवजी के चरणों की धुल… #आओ मिल कर चढ़ाये हम श्रद्धा के फूल….

#शिव की महिमा अपरम्पार शिव करते सबका उद्धार उनकी कृपा आप पर सदा बनी रहे… #और भोले शंकर आपके जीवन में खुशियाँ ही खुशियाँ भर दे….

#पी के भांग जमा लो रंग जिन्दगी बीते खुशियों के संग लेकर नाम Shiv Bhole का दिल में भर लो शिवरात्रि की उमंग….

Mahashivratri 2020 Shayari

#मुझमें कोई छल नहीं, तेरा कोई कल नहीं मौत के ही गर्भ में…. #ज़िंदगी के पास हूँ अंधकार का आकार हूँ…. #प्रकाश का #मैं प्रकार हूँ… #मैं शिव हूँ मैं शिव हूँ…. #मैं शिव हूँ…

#भोले बाबा का आशीर्वाद मिले आपको….. #उनकी दुआ का प्रसाद मिले आपको…. #आप करे अपनी जिन्दगी में खूब तरक्की…. #और हर किसी का प्यार मिले आपको….

#जय भोले शिव शंकर बाबा की जय#

#शिव की बनी रहे आप पर छाए पलट दे… #जो आपकी किस्मत की काया मिले आपको वो सब इस अपनी ज़िन्दगी में जो कभी किसी ने भी ना पाया….

#शिवरात्रि की ढेरों बधाई#

Mahashivratri 2020

#यह कैसी घटा छाई हैं…. #हवा में नई सुर्खी आई है फ़ैली है…. #जो सुगंध हवा में जरुर महादेव ने चिलम लगाई है….

#जगह-जगह में शिव हैं हर जगह में शिव है…. #है वर्तमान शिव और भविष्य भी शिव हैं….

#आप सभी को महा शिवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाए#

<<Final Word>>

हमे उम्मीद है आपको Mahashivratri Shayari in Hindi जरुर पसंद आई है एसी ही shayari in hindi पढने के लिए हमारे साथ बने रहिये गा हम आपके लिए शायरी इन हिंदी लेकर आते रहते है धन्यवाद!

Advertisement

Leave a Comment